);">

आधिकारिक साइट [फ़रवरी 2024]

KMSPico कुछ ही सेकंड में Microsoft Windows और Microsoft Office के किसी भी संस्करण को स्थायी रूप से सक्रिय करने वाला सबसे सफल, बार-बार अपडेट किया जाने वाला और 100% साफ़ टूल है। सॉफ़्टवेयर के इस अद्भुत टुकड़े के साथ, आप बिना एक पैसा खर्च किए विंडोज़ की वास्तविक रूप से सक्रिय प्रतिलिपि के समान प्रीमियम लाभों का अनुभव कर सकते हैं। परिचय के साथ बहुत हो गया! आइए आपके पीसी पर KMSPico स्थापित करने के चरण-दर-चरण निर्देशों पर आगे बढ़ें।

चेतावनी: केवल शिक्षा प्रयोजनों के लिए! यदि आपको Microsoft उत्पाद पसंद हैं तो कृपया कानूनी और मूल प्रतियां खरीदें। आप इस टूल का उपयोग कैसे करते हैं, इसके लिए मैं ज़िम्मेदार नहीं हूँ। यह प्रोग्राम इन उत्पादों का परीक्षण करने में मदद करता है, लेकिन रचनाकारों से कानूनी संस्करण खरीदने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है!

KMSPico कैसे स्थापित करें

इंस्टालेशन कुछ ही मिनटों में किया जा सकता है और ऐसा करने के लिए आपको कंप्यूटर विशेषज्ञ होने की आवश्यकता नहीं है। सुनिश्चित करें कि आप एंटी-वायरस सॉफ़्टवेयर की पहचान से बचने के लिए सभी चरणों का सही ढंग से पालन कर रहे हैं और आप जाने के लिए तैयार हैं!

1. विंडोज डिफ़ेंडर/एंटीवायरस सॉफ़्टवेयर को अस्थायी रूप से अक्षम करें। (महत्वपूर्ण! अन्यथा, KMSPico Microsoft Windows/Office को सक्रिय करने वाली Windows रजिस्ट्री प्रविष्टियों को संशोधित करने में असमर्थ होगा) Windows डिफ़ेंडर गोटो को अक्षम करने के लिए: "वायरस और ख़तरे से सुरक्षा" प्रारंभ करें और खोजें > सेटिंग्स प्रबंधित करें और "रियल-टाइम सुरक्षा" बंद करें। 2. नीचे से KMSPico डाउनलोड करें। [ज़िप पासवर्ड: पासवर्ड.txt फ़ाइल के अंदर] KMSPico 11.2.1 डाउनलोड करें

3. KMSPico इंस्टॉलर चलाएँ। (यदि आप विंडोज़ प्रोटेक्टेड योर पीसी संदेश देखते हैं, तो अधिक जानकारी पर क्लिक करें और वैसे भी चलाएँ विकल्प चुनें।) 4. इंस्टॉलेशन पूरा करें और KMSPico के स्वचालित रूप से चलने की प्रतीक्षा करें। 5. लाल बटन दबाएं और "सक्रियण सफल" संदेश की प्रतीक्षा करें। हो गया!

KMSPico के साथ विंडोज़ कैसे सक्रिय करें (वीडियो)

विंडोज 10 मशीन पर इंस्टॉलेशन और सक्रियण में आपकी सहायता के लिए KMSPico विकास टीम द्वारा बनाया गया एक सरल स्पष्टीकरण वीडियो यहां दिया गया है।इसी विधि का उपयोग Windows 11 और अन्य Windows संस्करणों के लिए भी किया जा सकता है।

KMSPico क्या है?

KMSPico, KMS के नाम से ज्ञात मूल Microsoft उत्पाद सक्रियण सर्वर का अनुकरण करने के लिए TeamDaz (जिसे Daz के नाम से भी जाना जाता है) द्वारा विकसित एक उपकरण है। यह "कुंजी प्रबंधन सर्वर" 2006 के बाद जारी विंडोज़ के प्रत्येक संस्करण में एक अंतर्निहित सेवा है। आज तक, Microsoft किसी के पीसी की लाइसेंस कुंजी की प्रामाणिकता को सत्यापित करने के लिए उसी तकनीक का उपयोग करता है। KMSPico ने इसका लाभ उठाते हुए अपना स्वयं का KMS सर्वर बनाया ताकि Windows वास्तविक सत्यापन जांच को बायपास किया जा सके और वास्तविक लाइसेंस कुंजी का उपयोग किए बिना उत्पाद को सक्रिय रखा जा सके। उपलब्ध अन्य माइक्रोसॉफ्ट विंडोज एक्टिवेटर्स की तुलना में यह काफी साफ-सुथरा और मनमोहक है।

केएमएसपीको कैसे काम करता है?

KMSPico कैसे काम करता है यह समझने के लिए, आपको Microsoft की सॉफ़्टवेयर लाइसेंसिंग प्रणाली का एक बुनियादी विचार होना चाहिए।

न केवल माइक्रोसॉफ्ट बल्कि सभी बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनियां उपभोक्ता उत्पाद सक्रियणों को सत्यापित और मान्य करने के लिए वेब-आधारित सॉफ्टवेयर लाइसेंसिंग सर्वर का उपयोग करती हैं। Microsoft इन उत्पाद सक्रियणों को वास्तविक समय में करने के लिए "कुंजी प्रबंधन सेवा" नामक अपने इन-हाउस विकसित सर्वर का उपयोग करता है। KMSPico जो करता है वह इन मूल KMS सर्वरों को उनके स्वयं के सर्वर से बदल देता है ताकि अब आपको विंडोज़ को सक्रिय करने के लिए एक अद्वितीय खुदरा उत्पाद कुंजी की आवश्यकता न हो। यह परिवर्तन आपकी सिस्टम फ़ाइलों पर सफलतापूर्वक लागू होने के बाद, KMSPico आपके सक्रियण को स्थायी बनाने के लिए कंपनी संगठनों के लिए जारी वॉल्यूम लाइसेंस कुंजियों का उपयोग करता है। पूरी प्रक्रिया एक बटन के क्लिक से पूरी हो जाती है और आपको बस सफलता संदेश की प्रतीक्षा करनी है!

क्या केएमएसपीको सुरक्षित है?

आपको आश्चर्य हो सकता है कि क्या KMSPico आपके कंप्यूटर को मैलवेयर या वायरस से नुकसान पहुंचा सकता है। लेकिन चिंता न करें, यदि आपको टूल किसी विश्वसनीय स्रोत से मिलता है, जैसे कि आधिकारिक KMSPico वेबसाइट या एक प्रसिद्ध डाउनलोड साइट, तो आपको मैलवेयर से सुरक्षित रहना चाहिए।ध्यान देने योग्य सबसे अच्छी बात यह है कि हमें पिछले 15 वर्षों में हमारे एक्टिवेटर के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है।

आगामी विंडोज डिफेंडर ब्लॉक

विंडोज़ डिफेंडर अब KMSPico को ब्लॉक कर देता है। यदि आप इस समस्या का अनुभव करते हैं, तो कृपया KMSPico को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए विंडोज डिफेंडर रीयल-टाइम प्रोटेक्शन और टैम्पर प्रोटेक्शन को अक्षम करें!

मार्च 2019 अपडेट:

KMSPico पोर्टेबल (ज़िप फ़ाइल) संस्करण के अन्य सभी बग ठीक कर दिए गए और मिरर लिंक अपडेट किए गए। फिर कोई "सर्वर त्रुटि" समस्या नहीं!

अगस्त 2015 अद्यतन:

विंडोज़ 10 सक्रियण अब समर्थित है। होम, प्रो और एंटरप्राइज़ संस्करण पूरी तरह से समर्थित हैं। साथ ही, आपको विंडोज़ अपडेट के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हमारा टूल उनका ख्याल रखेगा. आनंद लेना!

अक्टूबर 2014 अद्यतन:यदि आपको "कनेक्शन टाइम आउट" मिल रहा है या उपरोक्त डाउनलोड लिंक पर क्लिक करने के बाद कुछ नहीं होता है, तो कृपया निम्नलिखित मिरर का उपयोग करें।

संस्करण इतिहास:



Show Buttons
Hide Buttons